उत्तर प्रदेशराज्य

आस्ट्रेलिया से मुकाबले को लखनऊ में तैयारी

स्वतंत्रदेश , लखनऊनवाबों के शहर में विश्व कप का खुमार चढ़ने लगा है। श्रीलंका के खिलाफ शानदार जीत से बुलंद हौसले के साथ रविवार को दक्षिण अफ्रीकी टीम लखनऊ पहुंची।रहमान टीम की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों प्रशंसक उत्साहित नजर आए। एयरपोर्ट पर यूपीसीए और इकाना स्टेडियम प्रबंधन के प्रतिनिधियों ने अफ्रीकी टीम का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान वहां मौजूद दर्शक क्विंटन डिकाक के साथ सेल्फी लेने का भी प्रयास कर रहे थे।

भारी सुरक्षा-व्यवस्था के साथ सीधे होटल पहुंची टीम

दक्षिण अफ्रीका की टीम विश्व कप की ब्रांडिंग से सजी लक्जरी बस में सवार होकर हयात होटल पहुंची। टीम बस के साथ पुलिस की कई गाड़ियां भी साथ में चल रही थीं। एयरपोर्ट से होटल तक सुरक्षा व्यवस्था बेहद चुस्त-दुरुस्त नजर आई। अफ्रीकी टीम ने एयरपोर्ट से सीधे होटल का रुख किया। थकान की वजह से पहले दिन अभ्यास सत्र नहीं रखा गया।

आज अभ्यास करेंगे अफ्रीकी खिलाड़ी

यूपीसीए के सीईओ अंकित चटर्जी ने बताया कि टीम का अभ्यास सत्र शाम छह से नौ बजे तक है। हालांकि, टीम के कप्तान और कोच सुबह इकाना स्टेडियम का दौरा कर सकते हैं। मेहमान टीम मुख्य स्टेडियम में अभ्यास करेगी। आस्ट्रेलियाई टीम चेन्नई में रविवार को भारत से मुकाबले के बाद सोमवार को दोपहर 12 बजे तक लखनऊ पहुंचेगी। 

Related Articles

Back to top button