उत्तर प्रदेशराज्य

श्रेया तिवारी आत्‍महत्‍या मामले में प्रिंसिपल और टीचर जमानत पर र‍िहा

स्वतंत्रदेश , लखनऊ:छात्रा श्रेया तिवारी आत्महत्या मामले में की जा रही पुलिस की जांच में साक्ष्य नहीं मिला है। क्लोजर रिपोर्ट नहीं, साक्ष्य के अभाव के कारण चिल्ड्रेन गर्ल्स कालेज हरबंशपुर के प्रिंसिपल सोनम प्रणव मिश्रा और क्लास टीचर अभिषेक राय की रिहाई हुई है।मऊ सीओ नगर की विवेचना रिपोर्ट पर सीजेएम न्यायालय ने आरोपितों को 20 हजार के निजी मुचलके पर रिहाई का आदेश पारित किया। इसके आधार जिला कारागर से बुधवार की देर रात जेलर विकास कटियार ने प्रिंसिपल व क्लास टीचर को रिहा कर दिया। मामले की जांच में जुटे सीओ मऊ की तरफ से न्यायालय में प्रेषित विवेचना में पुलिस को साक्ष्य मिटाने का भी कोई मजबूत प्रमाण नहीं मिला है। फिलहाल, पुलिस की विवेचना जारी रहेगी।

चप्पे-चप्पे पर पुलिस का लगा रहा पहरा

प्रिंसिपल व क्लास टीचर की रिहाई के बाद किसी तरह की कानून व्यवस्था न बिगड़े इसको लेकर पुलिस काफी सतर्क दिखी। शहर के चौराहा व स्कूलों के पास पुलिस की तैनाती की गई थी। कई थानों की फोर्स व पीएसी के जवान मुस्तैद थे। इस दौरान किसी तरह को किसी संगठन की कोई गतिविधि नहीं दिखाई दी।

विद्यालयों में मोबाइल प्रतिबंधित: डीआइओएस

डीआइओएस मनोज कुमार मिश्र ने बताया कि विद्यालयों में छात्रों का मोबाइल लेकर जाना पूरी तरह से प्रतिबंधित है। विद्यालय भी अपने स्तर से मोबाइल ले जाने पर प्रतिबंध लगा सकता है। यह छात्रहित में निर्णय लिया जाता है।

Related Articles

Back to top button