उत्तर प्रदेशराज्य

आधे लखनऊ में नहीं आएगा पानी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : राजधानी के ऐशबाग ओवरब्रिज से गुजर रही पानी की लाइनों को शिफ्ट करने व कनेक्शन करने के लिए मंगलवार को ऐशबाग जलकल से पेयजल की आपूर्ति बंद रहेगी। इससे पहले भी इस कार्य के लिए जलापूर्ति बंद की गई थी, लेकिन आधा ही काम किया गया था जिससे शहरवासियों को लंबे समय तक पानी के लिए न तरसना पड़े। अब मंगलवार को शेष काम पूरा किया जाएगा।

     बुधवार को विकासनगर सेक्टर चार के ओवरहेड टैंक के दोनों स्लूस वाल्वों को बदला जाएगा।

जलकल के महाप्रबंधक एसके वर्मा ने बताया कि मंगलवार को सुबह नौ से शाम पांच बजे तक नाका हिंडोला, चारबाग, लाटूश रोड, मोतीनगर, आर्यनगर, गढ़ी कनौरा, करेहटा, अंबेडकरनगर, छितवापुर, कैसरबाग, माल एवेन्यू, हजरतगंज, मौलवीगंज, ऐशबाग, भदेवां निशातगंज, न्यू हैदराबाद, मनकामेश्वर मंदिर वार्ड और बाबू गंज इलाके में जलापूर्ति ठप रहेगी। संबंधित इलाकों के निवासी मंगलवार सुबह की जलापूर्ति के समय पानी एकत्र कर लें।

इसी तरह बुधवार को विकासनगर सेक्टर चार के ओवरहेड टैंक के दोनों स्लूस वाल्वों को बदला जाएगा। जिस कारण बुधवार को शेखपुरा कालोनी और विकासनगर सेक्टर-नौ में बुधवार शाम को जलापूर्ति नहीं होगी। पानी की उपलब्धता के लिए वैकल्पिक इंतजाम किए गए हैं। जलकल के जोन तीन कार्यालय में पानी के तीन टैंकर लगाए गए हैं।

Related Articles

Back to top button