उत्तर प्रदेशराज्य

हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव

लखनऊ में शुक्रवार रात हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर रिश्तेदारों और करीबियों ने पथराव कर दिया। इससे लोगों पुलिस की कस्टडी से हिस्ट्रीशीटर को छुड़ा लिए। पथराव में दरोगा और सिपाही घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। वहीं मौके से पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

धार्मिक जलसे में शामिल होने पहुंचा था हिस्ट्रीशीटर

इकबाल नगर निवासी हिस्ट्रीशीटर हुक्की पर दो अगस्त को मारपीट और बलवा करने की धारा में ठाकुरगंज थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। शुक्रवार देर रात उसके एक धार्मिक जलसे में शामिल होने की सूचना मिली थी। जिसके चलते केस के विवेचक दरोगा अशोक कुमार सिंह, सिपाही अनिल पाल के साथ उसको पकड़ने गए थे।

भीड़ का फायदा उठाकर हिस्ट्रीशीटर फरार

जहां हुक्की के मजलिस खत्म होने के बाद निकलते ही दोनों ने पकड़ लिया। हुक्की के शोर मचाते ही दर्जन भर लोग एकत्र हो गए हंगामा करने लगे। दरोगा अशोक और सिपाही अनिल कुछ समझते भीड़ ने पथराव कर दिया। पीठ और सिर पर पत्थर लगने से दोनों घायल हो गए। वहीं भीड़ का फायदा उठाकर हुक्की भाग निकला।

पांच लोगों से पुलिस कर रही पूछताछ

दूसरी तरफ दरोगा और सिपाही ने थाने पर घटना की सूचना दी। जिसके बाद इंस्पेक्टर विकास राय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दबिश देकर पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं घायल दरोगा और सिपाही का प्राथमिक उपचार कराया गया।

Related Articles

Back to top button