उत्तर प्रदेशराज्य

 हिंसा के बाद बुलडोजर की कार्रवाई

शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा अभी शांत नहीं है। नूंह में फिर एक धार्मिक स्थल को आग लगाने की घटना सामने आई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं दमकल की पांच गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। उधर, सरकार ने हिंसा के बाद सख्त एक्शन लिया है। नूंह के एसपी वरुण सिंगला का तबादला कर दिया गया है। उधर, आज नूंह में कर्फ्यू में एक बजे तक ढील दी गई है।

गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही-एसपी

नूंह जिले के मौजूदा हालात पर SP वरुण सिंगला ने कहा कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है। जांच चल रही है। हम लगातार सुरागों पर काम कर रहे हैं। कल 19 लोगों को न्यायिक हिरासत में लिया गया था और बाकी रिमांड पर हैं।

अवैध कब्जों को मुक्त कराया-एसपी

हरियाणा सरकार ने नूंह SP वरुण सिंगला के तबादले का आदेश जारी किया है। उन्हें SP भिवानी के पद पर तैनात किया जाएगा। उनकी जगह IPS नरेंद्र बिजारणिया को नूंह का SP बनाया गया है। नूंह जिले के SP वरुण सिंगला ने कहा कि अवैध संपत्तियां जो एचएसवीपी की जमीन पर कब्ज़ा था, उस पर भी कार्रवाई की गई थी। सरकार सख्त कार्रवाई कर रही है

12 वाहनों के शीशे तोड़े

गुरुग्राम के बसई रोड स्थित भवानी एंक्लेव में करीब 12 वाहनों के शीशे तोड़े गए हैं।  पुलिस ने बताया कि तड़के वारदात को अंजाम दिया गया। दो युवक तोड़फोड़ करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं।

हम किसी को भी मस्जिदों में जाने से नहीं रोका-वरुण कुमार

गुरुग्राम के ACP क्राइम वरुण कुमार दहिया ने कहा कि सोशल मीडिया और कुछ सूत्रों के माध्यम से हमें जानकारी मिली है कि गुरुग्राम पुलिस कुछ समुदायों और लोगों को रोक रही है और उन्हें शुक्रवार की नमाज के लिए मस्जिद में नहीं जाने दे रही है। हम इस तरह की सभी खबरों का खंडन करते हैं। 

Related Articles

Back to top button