उत्तर प्रदेशराज्य

‘सीमा हैदर बनेंगी रॉ एजेंट’, लेकिन रख दी ये बड़ी शर्त

स्वतंत्रदेश , लखनऊ:पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर अब भारत की फिल्म में एक रॉ एजेंट के किरदार में नजर आएगी। फिल्म के निर्माता अमित जानी ने यह जानकारी दी। बुधवार को अमित जानी सीमा हैदर और उसके पति सचिन से मिले हैं। फिल्म डायरेक्ट जयंत सिन्हा और भारत सिंह ने सीमा हैदर का ऑडिशन लिया।अमित जानी ने हाल ही में मुंबई में फिल्म प्रोडेक्शन हाउस बनाया है और उदयपुर में हुई दर्जी कन्हैया लाल साहू की हत्या पर ए टेलर मर्डर स्टोरी के नाम से फिल्म बना रहे हैं। जो नवंबर में रीलिज होगी। मंगलवार को अमित जानी अपने फिल्म प्रोडक्शन के व्यक्तियों के साथ सीमा हैदर से मिलने के लिए उसके गांव रबूपुरा पहुंचे। अमित जानी के अनुसार, टीम के सदस्यों ने सीमा हैदर को टेस्ट लेने के बाद फिल्म में रॉ एजेंट के किरदार के लिए चुना है। सीमा हैदर ने भी फिल्म में काम करने के हामी भर दी है। जल्द ही सीमा हैदर को फिल्म में काम करने के लिए मुंबई बुलाया जाएगा।दरअसल, पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते आई सीमा हैदर को कन्हैयालाल दर्जी की हत्या पर आधारित ए टेलर मर्डर मिस्ट्री फिल्म में रॉ एजेंट का किरादार निभाने के लिए फिल्म निर्माता की तरफ से ऑफर मिला है। हालांकि सीमा ने कहा है कि जब तक जांच एजेंसियों से उनको क्लीनचिट नहीं मिल जाती है, तब तक वह कोई कदम नहीं उठाएगी।

उधर, एक पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव में भी सीमा को उतारने की बात सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। बुधवार को प्रोडक्शन टीम के अमित जॉनी ने बताया कि बुधवार को सीमा हैदर से मुलाकात करके उनको पटका पहनाया और फिर रॉ एजेंट का फिल्म में रोल ऑफर किया है। सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं में कहा जा रहा है कि भाजपा की एक सहयोगी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में सीमा को किसी एक स्थान से चुनाव लड़ाएगी। हालांकि इस पर किसी ने कोई ठोस जवाब नहीं दिया है। वहीं, सीमा हैदर ने भी इस मामले पर चुप्पी साध ली और कहा कि अभी इस तरह की बात कहना उचित नहीं है। जीवन के सभी निर्णय अब क्लीन चिट मिलने के बाद ही लिए जाएंगे।

सीमा-सचिन और गुजरात में नौकरी का प्रस्ताव
सीमा और सचिन को गुजरात की एक कंपनी में 50-50 रुपये प्रतिमाह की नौकरी का प्रस्ताव मिलने की चर्चा है। बताया गया है कि मंगलवार को डाक के जरिये सचिन के घर एक लिफाफा पहुंचा। जिसमें मिले पत्र में गुजरात की एक कंपनी में दोनों को 50-50 हजार रुपये प्रतिमाह नौकरी और हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से भारत आ गई थी सीमा
पाकिस्तान के कराची निवासी सीमा हैदर और रबूपुरा के सचिन मीणा के बीच पबजी गेम खेलने के दौरान जान-पहचान हुई थी। वीडियो कॉलिंग के जरिये नजदीकियां बढ़ने के बाद सीमा 13 मई नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से भारत आ गई थी।चार बच्चों संग रबूपुरा पहुंची सीमा आंबेडकर नगर में किराये पर मकान लेकर सचिन के साथ रहने लगी। मामले की भनक पुलिस को लगते ही सीमा चार बच्चों और सचिन के साथ फरार हो गई। पुलिस टीम ने सभी को हरियाणा के बल्लभगढ़ से पकड़ा था।

Related Articles

Back to top button