उत्तर प्रदेशराज्य

एक बजे से रात आठ बजे तक बदली रहेगी यातायात व्यवस्था

स्वतंत्रदेश , लखनऊ :आईपीएल मैच के चलते बुधवार को दोपहर एक बजे से मैच की समाप्ति (रात करीब आठ बजे) तक डायवर्जन व्यवस्था लागू रहेगी।

कमता की तरफ से आने वाले वाहन
-कमता चौराहे से कानपुर की तरफ जाने वाले वाहन अहिमामऊ रैंप से न उतरकर शहीद पथ पर सीधे जा सकेंगे।
-अहिमामऊ चौराहे पर यू-टर्न लेकर कैंट, पीएचक्यू, गोमतीनगर की तरफ वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। यह वाहन शहीद पथ पर सीधे जाकर मेदांता अस्पताल से यू-टर्न लेकर जाएंगे।
-अहिमामऊ चौराहे पर दोपहर 12 बजे से मैच समाप्ति तक यू-टर्न नहीं ले सकेंगे। अहिमामऊ रैंप से उतरने के बाद बाएं जा सकते हैं।अहिमामऊ रैंप से उतरने के बाद पैलेसियो की तरफ भी यू-टर्न नहीं ले सकते हैं।सुल्तानपुर से आने वाले वाहन :
-सुल्तानपुर से आने वाले वाहन अहिमामऊ चौराहे पर न जाकर अमूल तिराहे से ही डायवर्ट किए जाएंगे, ये वाहन लुलु मॉल के पास से शहीद पथ पर चढ़ सकेंगे।
-सुल्तानपुर रोड से पीएचक्यू की तरफ जाने वाले वाहन एचसीएल तिराहे से पैलेसियो अंडरपास की तरफ नहीं जा सकेंगे। ये वाहन अहिमामऊ चौराहे से दाहिनी तरफ टर्न लेकर जाएंगे।
-सुल्तानपुर से स्टेडियम जाने वाले वाहन एचसीएल तिराहे से दाएं मुड़कर जा सकेंगे।
एकल मार्ग : -मलेशेमऊ चौराहे के पास स्थित टनल से आगे पिंक बूथ इकाना स्टेडियम व पैलेसियो मॉल के पास स्थित टनल 12 बजे से मैच समाप्ति तक एकल दिशा मार्ग रहेंगे। इनका केवल इकाना व शहीद पथ पर चढ़ने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।
-पीएचक्यू व जी-20 की तरफ के वाहन अहिमामऊ सर्विस रोड पर नहीं जा सकेंगे, ये वाहन अहिमामऊ से जी-20 तिराहा वाली सर्विस लेन एकल दिशा मार्ग रहेगी, जिसका इस्तेमाल मात्र जाने के लिए किया जाएगा। -जी -20 तिराहा से स्टेडियम को जाने के लिए पीएचक्यू की तरफ न जाकर गोमतीनगर की तरफ जाकर यू-टर्न लेकर पिंक बूथ की तरफ से अंदर जा सकेंगे।
– मैच समाप्ति के बाद समस्त वाहन अहिमामऊ और पैलेसियो अंडरपास से होकर जा सकेंगे। यह केवल जाने के लिए होगा।

Related Articles

Back to top button