उत्तर प्रदेशराज्य

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ देर में प्रयागराज

स्वतंत्रदेश , लखनऊ:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का साढ़े ग्यारह बजे पुलिस लाइन के मैदान पर हेलीकॉप्टर से पहुंचने का समय संभावित है। इसकी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। जनसभा में भारी भीड़ मौजूद है। वह महापौर प्रत्याशी गणेश केसरवानी व अन्य प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे। मौसम को देखते हुए वाटरप्रूफ पंडाल बनाया गया है। प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, सांसद रीता बहुगुणा जोशी, सांसद केशरी देवी पटेल और सांसद विनोद सोनकर मंच पर पहुंच गए हैं। मंच पर पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह, पूर्व महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी शहर उत्तरी विधायक हर्षवर्धन समेत प्रयागराज के सभी विधायक मौजूद हैं। 

निकाय चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफिया के गढ़ में गर्जना करेंगे। गुंडा-माफिया का मनोबल तोड़ने के लिए जिस धरती से बाबा के बुलडोजर की धमक देश भर में कानून-व्यवस्था को लेकर सुर्खियों में छाई रही है, वहां अतीक के घर और दफ्तर के नजदीक सीएम योगी की सभा के मायने निकाले जा रहे हैं। यहां यह उल्लेख जरूरी है कि सनसनीखेज अतीक-अशरफ की हत्याकांड के बाद संगमनगरी में सीएम का यह पहला दौरा हैै, जिसे लेकर अभेद्य सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं।

योगी की सभा जहां होगी,वहां से अतीत का पन्ना बन चुके माफिया अतीक अहमद के दफ्तर और घर की दूरी महज डेढ़ से तीन किमी तक ही है। इतना ही नहीं लूकरगंज में माफिया से मुक्त कराई गई भूमि पर जहां गरीबों के लिए आवास योजना बसाने का काम अंतिम दौर में है, वहां से सीएम का सभास्थल सिर्फ डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर स्थित है।माफिया-अपराधी बनाम विकास के मुद्दे पर निकाय चुनाव में डंका बजाने का एलान करने वाली भाजपा में असंतुष्टों की तादाद बढ़ने से लड़ाई कांटे की हो गई है। नंदी की नाराजगी के अलावा भितरघात के खतरे को लेकर पार्टी नेता यहां कैंप कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button