उत्तर प्रदेशलखनऊ

JBR होटल में हंगामा करने वाली महिला पर FIR

स्वतंत्रदेश ,लखनऊलखनऊ में विभूतिखंड स्थित द ग्रैंड जेबीआर होटल में रविवार को होली मिलन कार्यक्रम के दौरान बवाल मामले में पुलिस ने होटल प्रबंधन और हंगामा करने वाली महिला के खिलाफ मुकदमे दर्ज कराए गये हैं। चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह की तहरीर की दर्ज मुकदमा की जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। वहीं दूसरी तरफ बिना लाइसेंस शराब बेचने के की जांच आबकारी विभाग की टीम ने शुरू कर दी है।

पार्टी के दौरान हुआ था हंगामा, पुलिस से भी हुई थी कहासुनी

विभूतिखंड पुलिस के मुताबिक रविवार को एक इवेंट कम्पनी ने इस होटल में 250 लोगों की पार्टी करने के लिये लॉन बुक किया था। जहां संख्या पांच गुनी से ज्यादा होने पर हंगामा शुरू हो गया। पुलिस पहुंची तो पार्टी में शामिल कुछ महिलाओं ने पुलिस टीम से भी अभद्रता शुरू कर दी। डीसीपी पूर्वी ह्दयेश कुमार के आदेश पर चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह ने होटल प्रबंधन और हंगामा करने वाली महिला के खिलाफ अलग-अलग एफआईआर दर्ज करायी।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वहां मौजूद लोगों के विषय में जानकारी जुटा रही है। विभूतिखंड इंस्पेक्टर के मुताबिक एफआईआर में होटल ग्रैंड जेबीआर के मालिक, प्रबंधक, इवेंट मैनेजर और अन्य पांच लोगों के खिलाफ बलवा व धमकाने की धारा में केस दर्ज किया गया है। वहीं दूसरी एफआईआर पुलिस से अभद्रता करने वाली महिला के खिलाफ हुई है। जिसमें सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने और धमकी देने की धारा लगी है।

आबकारी विभाग की टीम ने पड़ताल की
पुलिस की सूचना पर आबकारी विभाग की टीम ने भी सोमवार को बिना लाइसेंस शराब बेचे जाने की पड़ताल की। इस टीम ने सीसी कैमरे की फुटेज कब्जे में ली। साथ ही होटल मैनेजर से इवेंट कम्पनी के बारे में पूछताछ की।

Related Articles

Back to top button