उत्तर प्रदेशलखनऊ

कानपुर अग्निकांड पर पूर्व सांसद का अजीबोगरीब बयान

स्वतंत्रदेश , लखनऊ:कानपुर देहात के मड़ौली कांड को लेकर अब पूर्व सांसद और मौजूदा राज्यमंत्री के पति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि कुछ उनकी बात का समर्थन भी कर रहे हैं। वीडियो में वह कह रहे हैं कि सबका हिस्सा मारा, गलत काम किए, फिर भी मुआवजा देना ठीक नहीं। अमर उजाला वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

मड़ौली कांड पर पूर्व सांसद अनिल शुक्ला वारसी का एक वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ है। इसमें पूर्व सांसद पीड़ित पक्ष पर दोष मढ़ रहे हैं। इसमें वह पीड़ित पक्ष को सरकारी जमीन पर कब्जा करने और इसके बाद सरकारी मदद देने की बात को सही नहीं ठहरा रहे। वीडियो में वह कह रहे हैं कि पंचायत की जमीन पर कब्जा किए हो, आप कब्जा नहीं छोड़ रहे हो। सारा गैर कानूनी काम कर रहे हो।

रात में जुआ के अड्डे चल रहे हैं। इसके बाद तुम्हारे लोग वहां आकर सुसाइड कर ले रहे हैं। उसके अंदर अपनी जान दे रहे हैं। और फिर इसका पूरे हिंदुस्तान में डंका पीटकर कि सरकार बहुत बेकार है। सबका हिस्सा उन्होंने मारा, सारे गलत काम किए। इसके बाद मुआवजा देना मैं समझता हूं ठीक नहीं है। वीडियो वायरल होने पर पूरे दिन यह अन्य कई ग्रुपों में शेयर करने का सिलसिला चलता रहा। इस पर लोग पूर्व सांसद को ट्रोल कर रहे हैं। हाला कि कुछ पूर्व सांसद के वीडियो में कही बात का समर्थन भी कर रहे हैं।

बताते चलें कि कानपुर देहात में मैथा तहसील क्षेत्र के मड़ौली पंचायत के चालहा गांव में सोमवार को ग्राम समाज की जमीन से कब्जा हटाने पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अफसरों की टीम के सामने कब्जेदार की झोपड़ी में संदिग्ध हालत में आग लग गई थी। घटना के वक्त मां-बेटी झोपड़ी के अंदर थीं। दोनों को बचाने के प्रयास में गृहस्वामी व रुरा थाना प्रभारी झुलस गए थे। घटना में मां-बेटी की जलकर मौत हो गई थी।

Related Articles

Back to top button