उत्तर प्रदेशराज्य

निगोहां में अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार बस

 स्वतंत्रदेश,लखनऊ:मोहनलालगंज में निगोहां के लालपुर गांव के पास रायबरेली डिपो की बस शुक्रवार सुबह अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को टोल की एंबुलेंस की मदद से बछरावां सीएचसी में भर्ती कराया। वही, प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बस की गति तेज होने से यह हादसा हुआ। वहीं पुलिस का मानना है कि चालक को नींद आने से यह दुर्घटना हुई है।

लखनऊ से रायबरेली जा रही एक रोडवेज बस लालपुर गांव के आगे रत्नापुर मोड़ के सामने अनियंत्रित होकर पलट गई । हादसे में बस कंडक्टर आरती सिंह यात्री रामनिवास गुप्ता (35) बहराइच, राकेश कुमार (30) बछरावां, पूनम पांडे (36) लखनऊ, पूजा श्रीवास्तव (32) पत्नी सुमित श्रीवास्तव, मोहम्मद चाद (35) मोहनगंज अमेठी, किशोर भारद्वाज शक्तिनगर रायबरेली और महराज सिंह घायल हो गए।

घटना की सूचना पर निगोहा पुलिस मौके पर पहुंची और हाईवे की एंबुलेंस की मदद से सभी को उपचार के लिए बछरावा रायबरेली भेजा गया। इंस्पेक्टर निगोहां विनोद कुमार यादव ने बताया कि दो लोगो को ट्रामा सेंटर भेजा गया है। आशंका जताई जा रही है कि बस टिकट अधिक होने के कारण यह हादसा हुआ वह पुलिस का मानना है कि चालक को नींद की झपकी लगी,जिससे यह हादसा हुआ।

Related Articles

Back to top button