उत्तर प्रदेशराज्य

 छात्र को दरोगा ने पीटा,बाल नोंचे, थप्पड़ बरसाए

स्वतंत्रदेश ,लखनऊलखनऊ में जयपुरिया स्कूल के छात्र के पिटाई का वीडियो सामने आया है। जिसमें फायर सर्विस में तैनात दरोगा ने छात्र की गर्दन पकड़कर जमीन पर पटके, कॉलर पकड़कर थप्पड़ मारे, बाल नोंचने के साथ ही पिटाई की। उनके साथ तकरीबन 10 लोगों की भीड़ नजर आ रही है। भीड़ ने भी छात्र पर थप्पड़ बरसाए। हालांकि कुछ लोगों ने छात्र को छुड़ाने की कोशिश कर रहे है। बीबीडी पुलिस ने पिता की शिकायत पर आरोपी दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बीबीडी इंस्पेक्टर अतुल कुमार सिंह ने बताया, ‘छात्र की पिटाई का वीडियो 26 जनवरी का है। अभी तक की जांच में सामने आया है कि देवा रोड पर रहने वाला 11वीं का छात्र 26 जनवरी को गोयल हाइट्स अपार्टमेंट अपने दोस्तों के साथ किसी से मिलने गया था।’

उन्होंने कहा, ‘​​​​​​ इस दौरान ​अपार्टमेंट के अंदर जाने को लेकर छात्र की अपार्टमेंट के गार्डों से कहासुनी हो गई। गार्ड से गाली-गलौज करने पर पास ही बने मंदिर पर बैठे आरोपी फायर सर्विस में तैनात दरोगा विजय मिश्रा और अपार्टमेंट के लोग आ गए। विजय मिश्र के बीच-बचाव करने पर छात्र उग्र हो गया और अभद्रता शुरू कर दी। इस पर दरोगा विजय मिश्र ने आवेश में आकर पिटाई कर दी।”इंस्पेक्टर के मुताबिक छात्र के पिता की शिकायत पर मारपीट और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज किया है। दरोगा के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए मुचलका (बांड) पर छोड़ दिया गया है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button