उत्तर प्रदेशराज्य

छात्र संघ बहाली की फिर उठी मांग

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:LU यानी लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्र संघ बहाली को लेकर फिर से आवाज बुलंद हो रही हैं। स्टूडेंट्स अब तमाम अवसरों पर यह मुद्दा उठा रहे हैं। बड़ी बात यह हैं कि सरकार के ऐसे मंत्री जो खुद कभी छात्र नेता रहे उनके सामने छात्र इसको लेकर और ज्यादा मुखर हैं।

ऐसा ही एक मामला सोमवार को सामने आया। LU के मालवीय सभागार में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के सामने छात्र संघ बहाली की मांग को लेकर नारेबाजी की।

दरअसल शाम करीब चार बजे स्वामी विवेकानन्द ट्रस्ट की ओर से आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक पहुंचे थे। कार्यक्रम की शुरूआत में ही छात्रों ने छात्र संघ बहाली की मांग को लेकर नारेबाजी की। करीब आधा घंटे चले कार्यक्रम में छात्रों ने जमकर नारेबाजी की। कार्यक्रम खत्म होने के बाद बाहर निकलकर गाड़ी पर बैठने लगे तो बाहर भी छात्रों ने जमकर नारेबाजी की।

कार्यक्रम शुरू होने के साथ ही छात्र मालवीय सभागार में बैठ गए थे। उपमुख्यमंत्री जब अपना भाषण दे रहे थे तब भी छात्रों ने भाषण के दौरान छात्र संघ बहाली को लेकर जमकर नारेबाजी की। हालांकि इस पर डिप्टी सीएम की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई।

Related Articles

Back to top button