उत्तर प्रदेशराज्य

संतों ने कपिल शो का किया विरोध

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:रामजन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ सदस्य व पूर्व सांसद डॉ. रामविलास दास वेदांती ने अयोध्या में एक बड़ा बयान दिया है। डॉ वेदांती ने सोमवार को ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखने अयोध्या स्थित सिनेमा हॉल में पहुंचे, जहां उन्होंने फिल्म देखने के बाद कहा की फिल्म में कश्मीर की हकीकत दिखाई गई है। इस दौरान अयोध्या के साधु संतों ने कपिल शर्मा शो पर पूर्ण प्रतिबंध लगा की भी मांग की।

कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार और वर्तमान स्थिति की बर्बरता को दिखाया गया

कश्मीरी पंडितों पर हुए और अत्याचार व बर्बरता पर आधारित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को अयोध्या के साधु संतों ने सोमवार को फैजाबाद शहर के पैराडाइज सिनेमा हॉल में देखी। फिल्म देखने के बाद बीजेपी के फायरब्रांड नेता और पूर्व सांसद डॉ रामविलास दास वेदांती ने कहा कि फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार और वर्तमान स्थिति की बर्बरता को दिखाया गया है। फिल्म यह दिखाया गया है कि किस प्रकार एक समुदाय विशेष द्वारा कश्मीर के पंडितों के साथ अत्याचार की सारी हदें पार कर दिया था। और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जानते थे, तभी 5 अगस्त 2019 को धारा 370 और 35A समाप्त कर इसका बदला ले लिया।

साधु संतों ने कपिल शर्मा शो को बंद करने की मांग की

कश्मीर पर आधारित फिल्म को देखने के बाद अयोध्या के साधु संतों ने मशहूर कॉमेडी फिल्म कपिल शर्मा को बंद करने की मांग की। अयोध्या के संत वरुण दास ने कहा कि ऐसी फिल्में समाज में घटित घटनाओं से लोगों को रूबरू कराती हैं।

जिन का विरोध करना घटनाओं पर पर्दा डालने के बराबर है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में भारत की सभ्यता के खिलाफ चल रहे कपिल शर्मा शो को बंद कर देना चाहिए। क्योंकि उन्होंने इस फिल्म को प्रमोट करने से मना कर दिया था, इसलिए कपिल शर्मा के शो को प्रबंधित करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि कश्मीर फाइल फिल्म को प्रमोट न कर कपिल शर्मा ने गलत काम किया है, इसलिए उनके शो द कपिल शर्मा शो को बैन कर देना चाहिए।

Related Articles

Back to top button