उत्तर प्रदेशराज्य

DJ बंद कराने पर भड़के कैफे मालिक की बिल्डिंग सील

लखनऊ विकास प्राधिकरण ने मिलानो कैफे की बिल्डिंग को सील किया है। दरअसल, यहां रविवार रात करीब 3 बजे डीजे बजाने से मना करने पर दबंगों ने मेजर की सियाज कार फूंक दी थी। वहां से गुजर रहे एक शख्स के शोर मचाने पर मेजर को घटना की जानकारी हुई थी। उन्होंने घर के पास के कैफे मालिक पर कार जलाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने कैफे मालिक समेत 5 पर मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के जाते ही दोबारा डीजे बजाना शुरू किया
पूरा मामला गोमतीनगर के विशालखंड का है। यहां पर अभिजीत सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। वह सेना में मेजर हैं। उनकी तैनाती भूटान बार्डर के पास है। अभिजीत ने बताया, “उनके घर के पास मिलानो एंड कैफे है। रविवार रात वहां पर बर्थडे पार्टी में तेज आवाज में डीजे बज रहा था। मैं वहां गया और कैफे मालिक शिवम से डीजे बंद कराने के लिए कहा। इस पर वह भड़क गया।”

मेजर ने बताया, ”शिवम ने डीजे बंद करने से मना कर दिया। इसके बाद मैंने पुलिस कंट्रोल रूम को मामले की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और डीजे बंद करा दिया। लेकिन, पुलिस के वापस जाते ही फिर से डीजे बजना शुरू हो गया। मैं फिर से कैफे गया और दोबारा कंट्रोल रूम से शिकायत की।”

रात को 3 बजे लगाई आग
अभिजीत ने बताया, ”पुलिस दोबारा कैफे पहुंची और डीजे बंद कराया। साथ ही कैफे मालिक को शिकायत मिलने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। इस पर कैफे मालिक ने मुझसे झगड़ा किया। साथ ही देख लेने की धमकी दी। इसके बाद रात करीब 3 बजे घर के बाहर खड़ी मेरी मारुति सियाज कार में आग लगा दी।”

Related Articles

Back to top button