उत्तर प्रदेशराज्य

प्रधानमंत्री का रोड शो पहुंचा मैदागिन

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:काशी के सांसद और पीएम मोदी शुक्रवार को वाराणसी में मीरजापुर से रोड शो करने पहुंचे तो जगह जगह काफ‍िले के रास्‍ते में उनका स्‍वाग‍त काशीवासियों ने किया है। पीएम का काफ‍िला जहां से भी निकला वहां से फूल मालाओं के साथ लोग उनका इंतजार करते मिले। कई जगहों पर होली के गुलाल की फुहारें भी उत्‍साहित लोगों ने उड़ाकर रोड शो का स्‍वागत किया।

पीएम नरेन्‍द्र मोदी वाराणसी में रोड शो करने के लिए शुक्रवार को मीरजापुर की जनसभा के बाद काफ‍िले के साथ पहुंचे तो जगह – जगह सड़क के किनारे लोगों ने उनका खूब स्‍वागत और सत्‍कार किया।

शाम साढ़े पांच बजे के करीब पीएम नरेन्‍द्र मोदी का काफ‍िला मैदागिन के करीब पहुंचा तो सड़क के दोनों ओर से उनपर गुलाब की पंखुड़ि‍यों की उत्‍साहित लोगों ने बौछार कर दी।   मलदहिया से लहुराबीर, पिपलानी कटरा होते हुए शाम पांच बजे रोड शो कबीरचौरा पहुंच गया। इसके आगे मैदागिन, बुलानाला और नीचीबाग होते हुए ज्ञानवापी विश्‍वनाथ कारिडोर पहुंचेगा। वहीं पांच बजे के बाद जब रामकटोरा चौराहा पीएम का रोड शो पहुंचा तो रामकटोरा चौराहा पर खड़े बटुक पीएम के स्‍वागत में मंत्रोच्चार करते नजर आए। वहीं इसके आगे रोड शो सरोजा पैलेस पहुंचा तो सांस्कृतिक गीत से प्रधानमंत्री का स्वागत करते गीतकार केडी दूबे और गायक डॉ. अमलेश शुक्ल नजर आए।

Related Articles

Back to top button