उत्तर प्रदेशराज्य

पीएम की मां के निधन पर नेताओ की श्रद्धांजलिया

स्वतंत्रदेश,लखनऊ::पीएम नरेंद्र मोदी की मां का निधन शुक्रवार की सुबह हुआ। हीराबा ने अहमदाबाद के युवा मेहता इंस्टीट्यूट आफ कॉर्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में अंतिम सांस ली। इसके बाद UP समेत देशभर के सभी नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। CM योगी आदित्यनाथ, बसपा प्रमुख मायावती, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत विभिन्न दलों के नेताओं ने शोक संदेश के ट्वीट किए।

पीएम नरेंद्र मोदी की मां का निधन शुक्रवार की सुबह हुआ। 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि एक पुत्र के लिए मां पूरी दुनिया होती है। मां का निधन पुत्र के लिए असहनीय और अपूरणीय क्षति होती है। आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की पूज्य माता जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। ॐ शांति!

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की पूज्य माता श्रीमती हीराबेन जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना करता हूं कि पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें, शोक की इस घड़ी में प्रधानमंत्री जी, परिजनों, शुभचिंतकों व समर्थकों को संबल प्रदान करें।

उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने ट्वीट कर कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पूज्य माता जी के अत्यंत दुःखद निधन से स्तब्ध व दुखी हूं। प्रभु श्री राम जी से प्रार्थना है कि गोलोकवासी पुण्यात्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें।

वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माताजी आदरणीय श्रीमती हीराबेन मोदी जी का निधन, अत्यंत दुःखद। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं। भावभीनी श्रद्धांजलि।

Related Articles

Back to top button