उत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ में नाले में गिरी कार, 4 की मौत

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ:लखनऊ में शनिवार रात बड़ा हादसा हो गया। लहरपुर में एक कार बेकाबू होकर नाले में गिर गई। इसमें 4 दोस्तों की मौत हो गई है, जबकि एक की हालत गंभीर बनी है। पांचों दोस्त कार से रिश्तेदार के यहां से लौट रहे थे। नाले में कार गिरने के बाद वे लोग बाहर नहीं निकल सके। बचने वाला युवक रातभर पानी में गर्दन बाहर निकाले बैठा रहा। घटना सैरपुर थाना क्षेत्र की रात करीब 12 बजे की है।

अमरनाथ यादव उपभोक्ता फोरम के रिटायर्ड जज के ड्राइवर हैं। वह लखनऊ के मड़ियांव में रहते हैं। उनका बेटा संदीप यादव (28) था। वह अपने 4 दोस्तों निखिल शुक्ला (29), अंकित श्रीवास्तव (28), राकेश (27) और सत्यम पांडे के साथ अपनी मौसी के लड़के से मिलने उनके घर नरहरपुर गया था। सभी दोस्त रात में एस्टीम कार से लौट रहे थे। मगर, लहरपुर में कार डिसबैलेंस होने के बाद नाले में गिर गई।

हादसे के बाद मारुति स्टीम आधी पानी में डूब गई थी। पानी में डूबने और गंभीर चोट आने से संदीप, निखिल, अंकित और राकेश की मौके पर मौत हो गई। वहीं सत्यम पांडे घायल है। उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। चारों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए KGMU भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम हाउस पर मृतकों के परिजन भी पहुंचे हुए हैं।

Related Articles

Back to top button