उत्तर प्रदेशराज्य

मेरे ख‍िलाफ न चलाएं गलत मैसेज-थप्‍पड़ गर्ल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: बाराबिरवा चौराहे के पास कैब चालक की पिटाई करने के मामले में पुलिस आरोपित युवती प्रियदर्शिनी नारायन उर्फ लक्ष्मी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी में है। सोमवार को पुलिस ने पीडि़त चालक सआदत की गाड़ी थाने मंगवाई। विवेचक इंस्पेक्टर बंथरा जितेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक गाड़ी की टेक्निकल जांच कराई जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। वहीं इंटरनेट मीडिया पर युवती के खिलाफ चलाए जा रहे मैसेज को लेकर आपत्ति जताई है। युवती ने लोगों से अपील की है कि वह ऐसा काम न करें, जिससे उनकी और उनके परिवार की छवि खराब हो।

लापरवाही के आरोप में दारोगा को लाइन हाजिर किया गया था। माना जा रहा है कि मंगलवार को विवेचक दारोगा का बयान दर्ज करेंगे।

युवती का कहना है कि जब कोई उनके बेहद करीब आता है तो वह खुद की सुरक्षा करती हैं। इसके लिए मैं सामने वाले को या तो धक्का देती हूं या फिर उसे थप्पड़ मारती हूं।

युवती का कहना है कि कुछ दिन पहले नशे में धुत एक युवक ने उनके साथ अभद्रता की थी, जिसकी उन्होंने पिटाई की थी। कैब चालक को उन्होंने हल्के हाथ से पीटा था। आत्म सुरक्षा में उन्होंने कैब चालक की पिटाई की थी। किसी की पिटाई करना गलत है। हालांकि जब मेरे पास कोई विकल्प नहीं रहता तो मैं हाथ उठाती हूं। युवती के मुताबिक वह पुलिस को विवेचना में सहयोग कर रही हैं। आगे सबकुछ स्पष्ट हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button