उत्तर प्रदेशराज्य

प्रेमिका को जिंदा जलाने की कोशिश

स्वतंत्रदेश,लखनऊ उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में सोमवार की रात एक महिला को उसके प्रेमी ने जिंदा जलाने की कोशिश की। महिला की चीख पुकार सुनकर जब ग्रामीण दौड़े तो आरोपी मौके से फरार हो गए। महिला को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। ग्राम प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी व उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की है।

झुलसी लड़की को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

बरेली की रहने वाली है लड़की
यह घटना पिसावां थाना क्षेत्र के ग्राम देवकली बेनियापुर के पास की है। यहां शाहजहांपुर जिला सीतापुर जनपद का सीमावर्ती क्षेत्र है। बरेली के भोजीपुरा की रहने वाली एक लड़की का विवाह करीब चार माह पहले किला बरेली निवासी जितेंद्र के साथ हुआ था। पुलिस के मुताबिक पति की उम्र अधिक होने के कारण शादी के बाद जब वह चौथी की रस्म में मायके आयी तो वह ससुराल वापस नहीं गयी। इसके बाद वह अपने पड़ोसी के रिश्तेदार शाहजहांपुर निवासी प्रताप के साथ बतौर पत्नी के रूप में रहने लगी।

शाहजहांपुर से 60 किमी दूर सीतापुर क्षेत्र में लाकर मारने का किया प्रयास

लड़की उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी, लेकिन प्रताप टाल रहा था। सोमवार रात प्रेमी प्रताप अपने मित्र कौशल के साथ बहाने से लड़की को 60 किमी दूर सीतापुर के बॉर्डर इलाके देवकली बेनियापुर गांव में ले आया और यहां उसके कपड़ों में आग लगाकर जिंदा जलाकर मार डालने का प्रयास किया। पुलिस ने प्रधान की तहरीर और पीड़िता के बयानों के आधार पर प्रेमी और उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं। एसपी आरपी सिंह का कहना है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Tags

Related Articles