उत्तर प्रदेशलखनऊ

मुख्यमंत्री योगी ने देवीपाटन मंदिर पहुंचकर की पूजा-अर्चना

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बलरामपुर के दौरे पर तुलसीपुर में देवीपाटन मंदिर  में पहुंचकर विशेष पूजा-अर्चना की।गोरखपुर से अए गोरक्षपीठ के पुरोहितों ने गर्भगृह में विधि-विधान से पूजन-अर्चन कराया।। इसके बाद विश्राम  गृह में चले गए। सीएम यहां प्रशासनिक अधिकारियों के साथ शारदीय नवरात्र मेले की तैयारी को लेकर बैठक करेंगे। 

देवीपाटन मंदिरतुलसीपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ पूजा-अर्चना तथा माता का दर्शन करने के बाद बलरामपुर के विकास कार्य तथा कानून-व्यवस्था का जायजा लिया।

देवीपाटन मंदिर, तुलसीपुर में सीएम योगी आदित्यनाथ पूजा-अर्चना तथा माता का दर्शन करने के बाद बलरामपुर के विकास कार्य तथा कानून-कानून-व्यवस्था का जायजा लिया। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर शहर में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम हैं। यहां पर तो चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात है।

सीएम योगी आदित्यनाथ बलरामपुर के देवीपाटन मंदिर में नवरात्रि में लगने वाले मेला की व्यवस्था की भी समीक्षा करेंगे। यहां पर करीब दो वर्ष बाद लगने वाला मेला भव्य स्तर का होगा। दो वर्ष तक कोरोना वायरस संक्रमण के कारण काफी सीमित लोग दर्शन-पूजन के लिए यहां पर पहुंचे थे।  

Related Articles

Back to top button