उत्तर प्रदेशराज्य

महिला दिवस पर बरेली एयरपोर्ट की शुरुआत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बरेली वालों को आज खास तोहफा मिला। सोमवार को बरेली से दिल्ली का हवाई सफर शुरू हो गया। केंद्रीय मंत्री संतोष कुमार गंगवार और UP सरकार के उड्डयन मंत्री नंदगोपाल नंदी 70 यात्रियों के साथ दिल्ली से एयर इंडिया की फ्लाइट लेकर बरेली पहुंचे। बरेली पहुंचने पर केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार और उड्डयन मंत्री नंदी का जोरदार स्वागत हुआ।

यात्रियों में दिखा गजब का उत्साह
उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी ने यात्रियों को बोर्डिंग पास दिए। इस दौरान हवाई यात्रा करने वालों में गजब का उत्साह दिखाई दिया। यात्रियों ने कहा कि आज का दिन यादगार पल है। वह इस समय का इंतजार सालों से कर रहे थे। आपको बता दें कि 24 साल पहले मायावती सरकार ने हवाई अड्डे की नींव रखी थी लेकिन सरकारों के बदलने के चलते हवाई अड्डे का निर्माण नहीं हो सका था। योगी सरकार ने इस हवाई अड्डे को पूरा कराया है।

अप्रैल से मुंबई, मई से बेंगलुरु और लखनऊ के लिए विमान सेवा

बरेली एयरपोर्ट के डायरेक्टर राजीव कुलश्रेष्ठ ने बताया कि हफ्ते में चार दिन दिल्ली से बरेली और बरेली से दिल्ली के लिए एयर इंडिया की हवाई सेवा शुरू की जा रही है। इसके अलावा अप्रैल से मुंबई के लिए और मई से बेंगलुरु और लखनऊ के लिए भी विमान सेवा शुरू की जाएगी।

Related Articles

Back to top button