उत्तर प्रदेशराज्य

4O सेकेंड में ​​​​​​​ बोलेरो चोरी का मास्टर 

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र में घर के बाहर खड़ी बोलेरो को चोर चोरी करके ले गया। गाड़ी स्टार्ट होने की आवाज आते ही परिवार ने पुलिस को सूचना दी और खुद पीछा किया। 20 किमी तक पीछा करने पर भी चोर भागने में सफल रहा। पीड़ित ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

 मलिक ने 20 किमी तक किया पीछा

थाना ताजगंज अंतर्गत कलाल खेरिया गांव निवासी शिवसिंह की घर पर ही राजपूत इलेक्ट्रॉनिक्स नाम से शॉप है। बीती रात उन्होंने अपनी सफेद बोलेरो घर के बाहर खड़ी कर के सोए थे। रात 1 बजकर 20 मिनट के लगभग एक नकाबपोश चोर आया और उनकी कार का लॉक खोलकर कार लेकर फरार हो गया।

चोर पहले से ही अपने साथ मास्टर की बनवाकर लाया था। कुछ ही सेकेंडों में उसने कार खोलकर स्टार्ट की, आगे जाकर कार बैक की और फरार हो गया।गाड़ी स्टार्ट होने की आवाज होते ही परिजन जाग गए।

उन्होंने तत्काल 111 हेल्पलाइन पर सूचना दी और दूसरी गाड़ी लेकर पीछा करना शुरू कर दिया। इस बीच उनके पास इनर रिंग रोड एत्मादपुर रहनकला टोल पर फ़ास्ट टैग कटने के मैसेज आया । उन्होंने दोबारा पुलिस को सूचना दी पर पुलिस घेराबंदी नहीं कर पाई।चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है।कुछ ही सेकेंडों में चोर गाड़ी लेकर भाग गया। उसका तरीका देख परिजनों को लग रहा है की उसने पहले से रेकी कर रखी थी।

Related Articles

Back to top button