उत्तर प्रदेशलखनऊ

बाहर धरने पर चीखती रही श्रीकांत त्यागी की पत्नी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:श्रीकांत त्यागी प्रकरण में कमिश्नरी स्थित चौधरी चरण सिंह पार्क में धरना शुक्रवार को भी जारी रहा। दूसरे दिन भी श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी समाज के अनिश्चितकालीन धरने में पहुंची। बता दें कि कमिश्नरी सभागार में जहां सीएम योगी आज अधिकारियों के साथ अंदर बैठक ले रहे थे। वहीं बाहर पार्क में धरने पर बैठी श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी चीख-चीख कर न्याय की गुहार लगाती रहीं।

मेरठ में जहां शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ कमिश्नरी सभागार में अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। 

अनु त्यागी ने कहा कि पुलिसकर्मी उनके  साथ भी अभद्रता करते हुए गाड़ी में बैठाकर थाने ले गए। उस समय कोई भी महिला पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थी। थाने में प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि नेताओं की संपति की जांच की जानी चाहिए।

त्यागी समाज ने जमकर की नारेबाजी
अनु त्यागी ने कहा कि थाना प्रभारी ने जिस तरह के अपशब्द बोले उन्हें बताया नहीं जा सकता। तीन दिन थाने में रखा गया। घर की बिजली काट दी गई और 16 घंटे तक बच्चे भूखे रहे। नौ और 12 साल के बच्चों को सोसायटी के लोगों ने गुंडा कहा। सोसायटी के कुछ लोगों ने पहले से ही साजिश रची थी। मात्र छह इंच का पौधा लगाने को लेकर विवाद हो गया। सांसद महेश शर्मा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके अस्पताल में किए जा रहे अवैध निर्माण की जांच की जानी चाहिए।त्यागी समाज के प्रबुद्ध लोगों ने गुरुवार रात कमिश्नर सुरेंद्र सिंह, डीएम दीपक मीणा, एसएसपी रोहित सजवाण से वार्ता की। समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री से मिलने की मांग रखी। कमिश्नर ने त्यागी समाज से धरना समाप्त करने के लिए कहा। त्यागी समाज के लोगों ने कहा कि मुख्यमंत्री से मिलवा दीजिए हम धरना खत्म कर देंगे। 

Related Articles

Back to top button