उत्तर प्रदेशराज्य

निजी स्कूल के शिक्षक की बर्बरता

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र के धनौली स्थित एक निजी स्कूल में शिक्षक ने बेरहमी से छात्र को पीटा। छात्र पर डंडे बरसाए। शिक्षक की पिटाई से छात्र का सिर फट गया। हाथ पर भी चोट के निशान बन गए। पीड़ित छात्र के परिजन बुधवार को उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने पीड़ित छात्र का मेडिकल कराया

है। 

धनौली के नगला भगत के रहने वाले साहब सिंह का पुत्र मीतेश निजी स्कूल में कक्षा दो का छात्र है। हर रोज की तरह बुधवार को भी छात्र स्कूल पढ़ने गया, लेकिन ड्रेस कोड की टी शर्ट नहीं पहन कर गया। इस पर स्कूल के शिक्षक को गुस्सा आया। शिक्षक ने डंडे से छात्र की पिटाई कर दी। उसके सिर और हाथों पर डंडे मारे।

छुट्टी के बाद बेटा जब स्कूल से घर पहुंचा तो परिजनों के होश उड़ गए। छात्र के सिर से खून निकल रहा था। परिजनों बताया कि स्कूल का एक स्टाफ बच्चे को घर छोड़ने के लिए घर आया था। घर पहुंच कर बच्चे ने आपबीती बताई। चोट के निशान भी दिखाए। परिवार के लोग शिक्षक की बर्बरता को देखकर दंग रह गए।

पीड़ित मां बेबी का कहना है कि बच्चे के सिर से खून बह रहा था। उसके हाथ पर भी चोट के निशान थे। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत की। बुधवार दोपहर पीड़ित छात्र परिजनों के साथ थाना मलपुरा पहुंचा। पुलिस ने चोटिल छात्र को मेडिकल के लिए आगरा भेज दिया। थाना प्रभारी तेजवीर सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button