उत्तर प्रदेशराज्य

पुलिस कस्टडी से बदमाश फरार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हरदोई मोड़ पर रेड चिली ढाबे से बिजनौर का रहने वाला बदमाश आदित्य राणा तीन पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। आदित्य राणा की फरारी पर बिजनौर में पुलिस अलर्ट मोड पर है। जगह-जगह चेकिंग की जा रही है। बदमाश के फरार होते ही जिले की पुलिस अलर्ट हो गई है।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कुख्यात बदमाश पुलिस कस्टडी से फरार हो गया

संभावना जताई जा रही है कि बदमाश आदित्य राणा बिजनौर आ सकता है। पुलिस के अनुसार आदित्य राणा पर ढेरों अपराध कर चुका है। उस पर हत्या, लूट व रंगदारी के कुल 41 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने फिलहाल उसकी तलाश तेज कर दी है।

जानकारी के अनुसार बिजनौर का रहने वाला बदमाश आदित्य राणा पुलिस की कस्टडी से शाहजहांपुर में फरार हो गया। आदित्य के फरार होने के बाद बिजनौर पुलिस भी अलर्ट हो गई। जिले के बॉर्डर पर निगाह रखने के साथ-साथ छह टीमों को तलाश में लगाया गया है।

मंगलवार की रात शाहजहांपुर में हरदोई मोड़ पर रेड चिली ढाबे से आदित्य राणा उस वक्त फरार हो गया जब उसे पेशी पर लाने वाले तीन पुलिसकर्मी खाना खाने के लिए रुके थे। बताया जा रहा है कि आदित्य शौचालय गया और दीवार फांद कर भाग निकला। लखनऊ जेल से मंगलवार को ही बिजनौर कोर्ट में उसे पेशी पर लाया गया था। 

Related Articles

Back to top button