उत्तर प्रदेशराज्य

 काशी प्लाजा पर टोल मांगने पर बैरियर तोड़ा

स्वतंत्रदेश , लखनऊ:दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे स्थित काशी टोल प्लाजा पर शनिवार रात कार में सवार युवकों से टोल मांगने पर भाजपाइयों ने पार्थ इंडिया के कर्मचारियों के साथ अभद्रता की। उन्होंने टोल बूथ के आगे लगे बैरीयर को भी तोड़ दिया। घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब भाजपा कार्यकर्ता मौके से जा चुके थे। रविवार को पार्थ इंडिया के जीएम और कर्मचारियों ने परतापुर थाने में पहुंचकर आरोपी युवकों की फुटेज सौंपी और तहरीर दी।

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे स्थित काशी टोल प्लाजा पर दिल्ली की ओर से आई-20 कार से घाट गांव के पूर्व प्रधान संजय और उनके कुछ साथी आ रहे थे

काशी टोल प्लाजा पर पुलिस व्यवस्था न होने से पार्थ इंडिया के कर्मचारियों के साथ कई बार वाहन स्वामी वारदात कर चुके हैं। तहरीर के अनुसार दिल्ली की ओर से आई-20 कार से घाट गांव के पूर्व प्रधान संजय और उनके कुछ साथी आ रहे थे। आरोप है कि काशी टोल प्लाजा पर कर्मचारियों ने टोल मांगा तो अभद्रता की गई। 

दो केबिनों के पास लगे बैरीयर को लात मारकर तोड़ दिया गया। घटना टोल पर लगे कैमरों में कैद हो गई। आखिर में आई-20 कार में सवार लोग बिना टोल दिए भाग गए। रविवार को पाथ इंडिया की और से थाने में घटना की तहरीर दी गई है। पुलिस ने फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button