उत्तर प्रदेशराज्य

अयोध्‍या में महिला बैंक अधिकारी ने लगाई फांसी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला बैंक अधिकारी का शव फंदे से लटकता पाया गया। लखनऊ के राजाजीपुरम की रहने वाली महिला यहां शहर के खवासपुरा मोहल्ले में किराए का मकान लेकर रहती थी। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है, जिसमें एक आईपीएस अधिकारी सहित तीन लोगों को आत्महत्या का जिम्मेदार युवती ने ठहराया है। पुलिस ने सुसाइड नोट को जांच के लिए सुरक्षित कर लिया है। राजाजीपुरम निवासी राजकुमार गुप्ता की 30 वर्षीय पुत्री श्रद्धा गुप्ता पंजाब नेशनल बैंक क्षेत्रीय कार्यालय अयोध्या में स्केल वन अफसर थीं।

jagran
श्रद्धा के परिवार से जुड़े दीप ने बताया कि शुक्रवार की शाम से ही घरवाले श्रद्धा को फोन कर रहे थे लेकिन श्रद्धा की ओर से फोन रिसीव नहीं हुआ। 

श्रद्धा के परिवार से जुड़े दीप ने बताया कि शुक्रवार की शाम से ही घरवाले श्रद्धा को फोन कर रहे थे, लेकिन श्रद्धा की ओर से फोन रिसीव नहीं हुआ। शनिवार सुबह भी फोन किया गया तो कोई उत्तर न मिलने पर मकान मालिक को सूचना दी गई। मकान मालिक ने श्रद्धा के कमरे में लगी खिड़की से देखा तो अंदर उसका शव फंदे से लटक रहा था। उनकी सूचना पर मृतका के स्वजन यहां पहुंचे। एसएसपी शैलेश पांडेय, एसपी सिटी विजयपाल सिंह, एएसपी पलाश बंसल भी मौके पर पहुंचे और खिड़की तोड़कर श्रद्धा के कमरे में दखिल हुई पुलिस ने शव को संरक्षण में लिया। कमरे से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ, जिसमें एक आईपीएस अधिकारी, एक पुलिस कर्मी तथा एक युवक को आत्महत्या का जिम्मेदार बताया गया है।

Related Articles

Back to top button