उत्तर प्रदेशराज्य

असदुद्दीन ओवैसी का पूर्वांचल दौरा कल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को वाराणसी के साथ ही आजमगढ़ व जौनपुर में अपनी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे। जनभागीदारी संकल्प मोर्चा के संयोजक योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर छोटे-छोटे दलों को एक करने में लगे हैं। उनके साथ औवैसी के साथ भीम आर्मी पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर खुलकर आ गए हैं।

हैदराबाद से लगातार चार बार से सांसद ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन(एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार में पांच विधानसभा सीट जीतने के बान बिहार बार्डर से सटे उत्तर प्रदेश के जिलों पर नजरे गड़ा दी हैं।

हैदराबाद से लगातार चार बार से सांसद ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन(एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार में पांच विधानसभा सीट जीतने के बान बिहार बार्डर से सटे उत्तर प्रदेश के जिलों पर नजरे गड़ा दी हैं। उनको यहां पर पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर का भी साथ मिल रहा है। विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारी में लगे असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को वाराणसी के साथ ही आजमगढ़ व जौनपुर में अपनी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे। वह वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, वाराणसी से ओम प्रकाश राजभर के गांव जाएंगे। उनका गांव फतेहपुर खौदा वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट से करीब 15 किलोमीटर दूर है।

लखनऊ में राजभर व चंद्रशेखर की भेंट

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बीते शनिवार को लखनऊ के एक होटल में भीम आर्मी पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर से मुलाकात की। चंद्रशेखर पूर्वांचल के गाजीपुर, मऊ, आजमगढ़ व जौनपुर का दौरा करने के बाद शनिवार को लखनऊ पहुंचे थे। बीते कुछ समय में चंद्रशेखर और ओम प्रकाश राजभर की संकल्प भागीदारी मोर्चा को लेकर यह तीसरी मुलाकात थी।

Related Articles

Back to top button