उत्तर प्रदेशराज्य

 ऑटो चालक की पीट-पीटकर हत्या

स्वतंत्रदेश, लखनऊ:लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र में रायबरेली रोड के किनारे एक युवक का खून से लथपथ शव बरामद हुआ। वहां से पुलिस चौकी महज 100 मीटर की दूरी पर थी। मृतक युवक ऑटो रिक्शा चलाता था। परिजनों ने अज्ञात लोगों पर पीट पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। युवक मूल रूप से बाराबंकी का रहने वाला बताया जा रहा है।

वहीं म़तक का ऑटो भी क्षतिग्रस्त हालत में मिला है।

मामला रविवार देर रात तकरीबन साढ़े बारह बजे पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के उतरठिया बाजार पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी का है। जहां ऑटो रिक्शा चालक 25 वर्षीय सुभाष पाल का खून से लथपथ शव बरामद हुआ है। कुछ दूरी पर उसका ऑटो भी क्षतिग्रस्त हालत में मिला। जिसके शीशे और हेड लाइट भी टूटे हुए थे। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोकबंधु अस्पताल पहुंचाया। जहां, डॉक्टरों ने सुभाष को मृत घोषित कर दिया।

पीजीआई थाना प्रभारी देवेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों ने उतरठिया गांव निवासी चंदन मिश्रा, दीपक और तीन अन्य अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही। रायबरेली रोड, उतरठिया बाजार सरदार पटेल डेंटल कॉलेज के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button