उत्तर प्रदेशराज्य

सीएम योगी आदित्यनाथ कांवड़ियों पर करेंगे पुष्प वर्षा

 स्वतंत्रदेश,लखनऊ:सावन के दूसरे सोमवार यानी आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शिव भक्त कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ नई दिल्ली में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल से भेंटकर गजियाबाद से लखनऊ वापसी करेंगे। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ हेलिकाप्टर से कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा करेंगे। मेरठ मंडल के जिलों में कांवड लेकर जा रहे शिव के भक्तों पर कोरोना वायरस संक्रमण काल से पहले पुष्प वर्षा की गई थी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने नई दिल्ली के महाराष्ट्र सदन में पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल से मुलाकात की। पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने की इच्छा जताई थी। संसद भवन से निकलकर सीएम योगी आदित्यनाथ पुराने महाराष्ट्र सदन पहुंचे थे।

पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल से मिलने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ के वाहनों का काफिला हिंडन एयर स्ट्रिप पहुंचा। जहां पर सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलिकाप्टर उड़ान के लिए तैयार था। हिंडन में ही उनके हेलिकाप्टर में फूलों को रखा गया। सीएम योगी आदित्यनाथ इन फूलों को कावड़ यात्रा पर निकले शिक भक्तों पर बरसाएंगे। पुष्प वर्षा कार्यक्रम के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ पहुंचेंगे।

Related Articles

Back to top button