उत्तर प्रदेशराज्य

सड़क हादसे में तीन युवक घायल

स्वतंत्रदेश, लखनऊ:बस्ती जिले के राम जानकी मार्ग पर दुबौलिया थाने के खुशहालगंज रामलीला मैदान के पास गुरुवार देर रात अनियंत्रित डीसीएम ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दिया था। जिससे बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से दो की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि एक युवक का इलाज लखनऊ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

मार्ग दुर्घटना में दो युवकों की मौत से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

गुरुवार देर रात थाना क्षेत्र के जीवपुर गांव निवासी हर्षित सिंह (22), दुबौलिया कस्बा निवासी अजीत सोनी (20) अयोध्या से घर आ रहे थे। छावनी तिराहे पर पहले से ही वाहन के इंतजार में खड़े भिउरा गांव निवासी रोहित (25) को भी अपनी बाइक पर बैठा लिया। तीनों युवक राम जानकी मार्ग से होते हुए खुशहालगंज राम लीला मैदान के पास सड़क के किनारे बाइक खड़ी करके आपस में बात करने लगे। तभी दुबौलिया से छावनी की तरफ जा रही डीसीएम ने तीनों को चपेट में ले लिया। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची दुबौलिया पुलिस एवं परिवार के लोग घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी कप्तानगंज ले गए। जहां पर हालत गंभीर देख चिकित्सक ने तीनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां पर भिउरा गांव निवासी रोहित की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि हर्षित सिंह एवं अजीत सोनी को मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button