उत्तर प्रदेशराज्य

फिल्म काली पर विवाद, हनुमानगढ़ी के पुजारी की धमकी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली विवादों में घिर गई है। फिल्म काली में माता काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है जिसको लेकर पूरे देश में आक्रोश है। राम नगरी के संत धर्माचार्यों ने भी इसकी कड़ी निंदा की है। हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास ने फ़िल्म के निर्माता को धमकी तक दे डाली है कहा है कि क्या चाहते हो तुम्हारा भी सर तन से जुदा हो जाए … क्या यही इच्छा है तुम्हारी।

फिल्म काली में मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाने पर संत-धर्माचार्यों ने आपत्ति दर्ज की है।

उन्होंने कहा कि अभी तो आपने जो किया है उस पर आपको माफी मिल सकती है लेकिन अगर यह फिल्म रिलीज हो गई तो वह स्थिति उत्पन्न कर देंगे कि आप संभाल नहीं पाओगे। राजू दास ने कहा है कि फिल्म निर्माता लीना द्वारा बनाई गई फिल्म काली में हिंदू धर्म व संस्कृति का मजाक उड़ाया गया है जोकि अत्यंत निंदनीय हैं।

सनातन धर्म के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। देश के गृहमंत्री से अपील करता हूं कि इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। इस फिल्म पर तत्काल बैन लगाया जाना चाहिए। फिल्म में शक्ति स्वरूपा मां काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। यह मजाक है।

उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा ने सही कह दिया तो पूरे देश में आग लग गई। आप सनातन धर्म संस्कृति का मजाक उड़ाओगे। क्या चाहते हो तुम्हारा भी सिर तन से जुदा हो जाए… क्या तुम्हारी यही इच्छा है? राजू दास ने कहा कि अगर सरकार ने इस फिल्म पर बैन नहीं लगाया तो ऐसी स्थिति उत्पन्न कर देंगे कि संभाल नहीं पाएगा।

Related Articles

Back to top button