उत्तर प्रदेशराज्य

विरोध को लेकर पुलिस सतर्क

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:बख्शी का तालाब में इटौंजा रेलवे स्टेशन तथा टाल प्लाजा सहित अन्य सरकारी संस्थानों पर अग्निपथ भर्ती प्रक्रिया के विरोध को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। सोमवार को भारत बंद का आह्वान भी किया गया था। व्हाट्सएप और लोकल इंटेलिजेंस के माध्यम से मिली जानकारी के बाद बख्शी का तालाब क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात रहा। गया । पुलिस ने संदिग्ध लोगों से पूछताछ की।

विरोध प्रदर्शन की आशंका को देखते हुए पुलिस टीम पहले से ही सतर्क रही।
विरोध प्रदर्शन की आशंका को देखते हुए पुलिस टीम पहले से ही सतर्क रही।

सीओ बख्शी का तालाब ने क्षेत्र को अलग अलग सेक्टरों एवं जोन में बांटकर विशेष चौकसी रखी। विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुपों पर विभिन्न संगठनों के द्वारा अग्निपथ भर्ती प्रक्रिया के विरोध में चल रहे मैसेज को लेकर बख्शी का तालाब क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। सोमवार को बख्शी का तालाब , इटौंजा रेलवे स्टेशन , टाल प्लाजा सहित सभी सरकारी सम्पत्ति को सुरक्षित रखने के लिए सीओ बख्शी का तालाब नवीना शुक्ला ने पूरे बख्शी का तालाब क्षेत्र को ज़ोन व सेक्टरों में बांट चाक चौबंद बनाए रखा ।

सोशल मीडिया पर विरोध प्रदर्शन की जानकारी

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी बख्शी का तालाब नवीना शुक्ला से जानकारी लेने पर बताया कि जैसा कि विभिन्न व्हाट्सएप ग्रुपों पर विभिन्न संगठनों द्वारा सेना में भर्ती प्रक्रिया अग्निपथ के विरोध में भारत बंद के तहत गड़बड़ी फैलाने की सूचना मिली थी । संवेदनशीलता को देखते हुए बख्शी का तालाब क्षेत्र को विभिन्न ज़ोन और सेक्टरों में बांटकर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है ।

Related Articles

Back to top button