उत्तर प्रदेशराज्य

बेटी ने पार की हैवानियत की हद

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:करीब एक सप्ताह पहले क्षेत्र में घर के भीतर महिला की हत्या कर दी गई थी। इस प्रकरण में पुलिस ने केस दर्ज करके एक आरोपित को पकड़ भी लिया, लेकिन बाद में सच सामने आया तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं। महिला की बेटी ही उसकी हत्यारोपित निकली। पुलिस ने उसे बाल सुधार गृह लखनऊ भेज दिया है।

रायबरेली में नौ मई को हुई थी वारदात पुलिस को किशोरी के खिलाफ मिले अहम साक्ष्य। 

क्षेत्र के गांव निवासी महिला की 9 मई को घर के भीतर सिलबट्टे से हत्या कर दी गई थी। वारदात के वक्त घर पर उसकी 16 वर्षीय बेटी मौजूद थी। उसने बताया कि वारदात के कुछ देर पहले उसके पिता के दोस्त मनीष प्रजापति अपने दो साथियों के साथ घर आए थे। इन्हीं लोगों ने उसकी मां की हत्या कर दी। उसने शोर मचाया तो तीनों आरोपित वहां से भाग निकले।

पुलिस जब मनीष को खोजने निकली तो पता चला कि वह पास के गांव में मजदूरी कर रहा है। वहां काम कर रहे लोगों ने भी बताया कि मनीष काफी देर से वहीं पर काम कर रहा है। इस पर पुलिस को संदेह हुआ। गहराई से मामले की जांच की गई तो सच सामने आ गया।

मां को छत से दिया धक्का : सीओ महिपाल पाठक ने बताया कि किशोरी मोबाइल पर किसी लड़के से बात करती थी। इसी बात को लेकर उसकी मां तीन बार उसका मोबाइल तोड़ चुकी थी। वारदात वाले दिन भी इसी बात को लेकर मां ने बेटी की पिटाई की थी। नाराज होकर किशोरी छत पर चली गई थी। मां जब सीढ़ी लगाकर उसे बुलाने गई, तभी किशोरी ने उसे धक्का दे दिया। वह आंगन में पेट के बल गिरी और बेहोश हो गई। इसी बीच किशोरी भी आंगन में आ गई और सिलबट्टे से अपनी मां पर हमला कर दिया।

Related Articles

Back to top button