उत्तर प्रदेशलखनऊ

मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बड़ी बैठक

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:देश में बीते कुछ दिनों से कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिला है। कुछ राज्यों में तो कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं। कोरोना संक्रमण पर मोदी सरकार लगातार नजर बनाए हुए हैं। केंद्र सरकार इसको लेकर अलर्ट पर है। इसी सिलसिले में पीएम नरेन्द्र मोदी आज अहम बैठक करने वाले हैं। पीएम मोदी देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ आज दोपहर बैठक करेंगे। ये बैठक वर्चुअली होगी।

 देश में कोरोना की स्थिति पर केंद्र सरकार लगातार नजर बनाए हुए हैं।

पीएमओ ने बताया कि ये बैठक दोपहर करीब 12 बजे होगी। मोदी के अलावा इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया भी शामिल होंगे। सूत्रों के मुताबिक, स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण कोरोना की वर्तमान स्थिति, टीकाकरण के विस्तार, बूस्टर डोज और कुछ राज्यों में कोरोना के मामलों को लेकर प्रेजेंटेशन देंगे।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। मोदी ने ट्वीट कर कहा कि वह बुधवार दोपहर 12 बजे राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे और कोरोना की स्थिति की समीक्षा करेंगे। बता दें कि जमीनी हालात को समझने के लिए पीएम मोदी पहले भी मुख्यमंत्रियों और जिलाधिकारियों के साथ कई बैठकें कर चुके हैं। 

Related Articles

Back to top button