उत्तर प्रदेशराज्य

शिवपाल यादव का पलटवार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:समाजवादी पार्टी के सिंबल पर चुनाव जीत विधानसभा पहुंचे शिवपाल यादव ने भतीजे अखिलेश यादव के तंज का करारा जवाब दिया है। लखनऊ में शिवपाल यादव ने कहा है कि अगर अखिलेश यादव को लगता है कि मैं BJP के संपर्क में हूं तो, फिर मुझे विधानमंडल दल से निकाल क्यों नहीं देते? शिवपाल ने कहा कि उनके पास अधिकार है। अगर मैं भाजपा के संपर्क में हूं तो वो मुझे निकाल सकते है।

 अगर उन्हें लगता है कि मैं BJP के संपर्क में हूं, तो मुझे विधानमंडल दल से निकाल क्यों नहीं देते

दरअसल, बुधवार को अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव को लेकर हुए सवाल पर कहा था कि की जो भाजपा में है वो सपा में कैसे हो सकता है। इशारों ही इशारों में शिवपाल यादव को भाजपा का करीबी बताते हुए कहा था कि उन्हें चले जाना चाहिए। आज शिवपाल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वो समाजवादी पार्टी के 111 विधायकों में से एक है।

शिवपाल यादव ने आजम खान को लेकर पुछे गए सवाल पर कहा कि मैं आजम खान साहब से लगातार संपर्क में हूं , उनकी तबीयत बहुत खराब है। मैं जल्द ही उनसे मुलाकात करने फिर जाउंगा। इतना ही नही शिवपाल यादव ने आगे कहा कि आजम खान के साथ ठीक नहीं हो रहा है। उनके खिलाफ राजनीतिक द्वेष में कार्रवाई हो रही है। फिलहाल आजम खान और अखिलेश यादव के बीच भी तल्खियों की खबरें सुर्खिया बन रही है।

Related Articles

Back to top button