उत्तर प्रदेशराज्य

सीतापुर में दर्दनाक हादसा

 स्वतंत्रदेश,लखनऊ:महमूदाबाद- सिधौली मार्ग पर बोलेरो व कार की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कार सवार मां-बेटी व भतीजे सहित चार की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो व कार के परखच्चे उड़ गए। मृतकों के शवों को वाहनों को काटकर निकाला गया। महमूदाबाद पुलिस के अलावा आसपास गांवों के ग्रामीण बचाव कार्य में जुटे रहे।

सीतापुर जिले के महमूदाबाद- सिधौली मार्ग पर धन्नीपुरवा मोल्हेपुर गांव से सामने कार-बोलेरो में भीषण टक्कर हो गई।

कमलापुर के हमीरपुर में रहने वाले अजीत सिंह पुत्र रमेशचंद्र अपनी चाची सीमा सिंह पत्नी देशराज सिंह व चचेरी बहन रागिनी के साथ गोंडा से कार से घर वापस आ रहे थे। महमूदाबाद-सिधौली रोड पर वन विभाग कार्यालय के समीप अजीत की कार और सामने से आ रही बोलेरो में भिड़ंत हो गई।  टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे की जानकारी मिली तो आसपास गांवों के ग्रामीण जमा हो गए। राहगीर भी बचाव कार्य में जुट गए। सूचना पर पहुंची महमूदाबाद पुलिस ने बोलेरो व कार में फंसे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकलवाया। हादसे में कार सवार अजीत, उसकी चाची व चचेरी बहन की मौत हो गई। वहीं बोलेरो चालक सुरजीत पुत्र बाबूराम निवासी भेथरा, महमूदाबाद की मौत भी हो गई। प्रभारी निरीक्षक महमूदाबाद अनिल कुमार सिंह ने बताया कि भीषण एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत हुई है। हादसे में कोई घायल नहीं हुआ। वाहनों में फंसे शव निकाले गए । मृतकों की पहचान हो गई है

कोतवाल ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वाले अजीत सिंह विकास भवन में बाबू थे। परिवारजन के साथ गोंडा से वापस आ रहे थे। जानकारी पर पहुंचे परिवारजन ने बताया अजीत को चुनाव संबंधी प्रशिक्षण में जाना था। वहीं बोलेरो लेकर निकला सुरजीत किसी काम से लखनऊ एयरपोर्ट जा रहा था।

Related Articles

Back to top button