उत्तर प्रदेशराज्य

युवकों ने पुलिसकर्मी को पीटा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:ओवरटेक करने के विवाद में कार चालक युवकों ने बाइक सवार यूपी 112 टीम के पुलिस कर्मी को पीटा। मंगलवार को शहर कोतवाली क्षेत्र में गुरुगुज्जा के पास हुई घटना में पुलिस कर्मी की वर्दी और आऱोपित के कपड़े फट गए। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है और तीसरे की तलाश हो रही है। यूपी 112 दोपहिया पीआरवी 3254 में तैनात सिपाही राहुल गौतम अपने साथी होमगार्ड नीरज अवस्थी के साथ बाइक से बिलग्राम मार्ग पर गुरुगुज्जा जा रहे थे। वह लोग बिलग्राम चुंगी के आगे पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज गति से एक कार आई ।

यूपी के हरदोई में हुए व‍िवाद में पुलिस कर्मी की वर्दी और आऱोपित के कपड़े फट गए। पुलिस ने दो आरोपितों को दबोच लिया है। 

सिपाही के अनुसार कार ने तेजी से उसे क्रास किया और उसकी गति इतनी अधिक थी कि उसकी बाइक बच गई, जिस पर उसने कार सवार को रोककर टोका, जिस पर उनके बीच विवाद होने लगा और कार सवार एक  युवक ने उसके तमाचा मार दिया। उसने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो कार सवार अन्य दो युवक उलझ गए और दोनों के बीच धक्कामुक्की और मारपीट होने लगी। होमगार्ड ने पुलिस को सूचना दी तो फोर्स पहुंची और दोनों युवकों को पकड़ लिया।

कोतवाल दीपक शुक्ला ने बताया कि जो युवक तमाचा मारकर भागा उसका नाम भीम गुप्ता निवासी बाबा मंदिर चौराहा है। वहीं अन्य दो युवक अमित त्रिवेदी निवासी प्रेमनगर और मनीष सिंह निवासी बाबा मंदिर चौराहा हैं। इन लोगों की बर्तन, सोने चांदी की दुकान है जबकि मनीष गैराज चलाता है। सिपाही की तहरीर पर एफआइआऱ दर्ज कर ली गई है। अमित त्रिवेदी और मनीष सिंह पुलिस हिरासत में हैं और तीसरे की तलाश हो रही है।

Related Articles

Back to top button