उत्तर प्रदेशराज्य

न‍िगमकर्मी बनकर द‍िनदहाड़े लूटपाट

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:मड़ियांव की श्याम विहार कालोनी में शनिवार दिन दहाड़े असलहों से लैस तीन बदमाशों ने दोना-पत्तल व्यवसायी ऋषि गुप्ता उनकी पत्नी शालिनी, साले और दो नौकरों को घर के अंदर बंधक बना लिया। नकाबपोश बदमाशों ने अलमारी की चाभी मांगी। विरोध पर व्यवसायी की पत्नी के बाजू कर धारदार हथियार से वार किया। फिर चाभी लेकर अलमारी खोली उसमें रखी 25 लाख की नकदी और सोने-चांदी समेत करीब 30 लाख के जेवर लूट ले गए।

लखनऊ के मड़ियांव क्षेत्र में श्याम विहार कालोनी में असलहों से लैस बदमाशों ने परिवार के पांच लोगों को बंधक बनाकर लूटपाट की।

बदमाशों ने सभी के मोबाइल छीनकर स्विच आफ कर दिए थे। वारदात के बाद सबको एक कमरे में बन्द कर दिया। बाहर से कुंडा लगाया और फरार हो गए। बदमाशों के भागने के बाद कमरे में बंद पूरा परिवार चीख पुकार मचाता रहा। शोर सुनकर पड़ोसी दौड़े उन्होंने दरवाजा खोला। सभी बाहर निकले।

ऋषि ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही जेसीपी क्राइम नीलाब्जा चौधरी, डीसीपी उत्तरी एनएस चिनप्पा, एडीसीपी प्राची सिंह, इंस्पेक्टर मड़ियांव वीर सिंह भारी पुलिस के साथ पहुंचे। पुलिस और फोरेंसिंक टीम ने घटना स्थल कर निरीक्षण किया। पुलिस व्यवसायी के घर को जाने वाले मार्गों पर लगे सीसी कैमरों की पड़ताल कर रही है। एडीसीपी ने बताया कि क्राइम ब्रांच समेत कई टीमें वारदात के राजफाश के लिए लगाई गई हैं।

Related Articles

Back to top button