उत्तर प्रदेशराज्य

पुलिस कर्मियों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पीटा

स्वतंत्रेश.लखनऊ :उत्तर प्रदेश के सीतापुर ज‍िले में शुक्रवार को बाइक से गए दो पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने दौड़ा लिया और घेरकर उनकी जमकर पिटाई की। किसी तरह से ग्रामीणों से बचकर भागे पुलिसकर्मियों ने बाइक वहीं छोड़कर और पैदल ही भागते-भागते डेढ़ किमी की दूर तय कर क्योटीकलां गांव पहुंचे। वहां किसी अन्य के वाहन पर बैठकर थाने आए, जहां से दोनों पुलिसकर्मियों को सीएचसी में भर्ती कराया गया।

                सीतापुर के हरगांव के दोस्तपुर गांव में दबिश के दौरान हुई घटना।

मामला हरगांव थानाक्षेत्र के दोस्तपुर गांव का है। सीएचसी के डॉ. दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि कांस्टेबल सौरभ काकरान को हेड इंजरी हुई है, इसलिए इन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है, जबकि कांस्टेबल सचिन कुमार को प्रारंभिक इलाज के बाद छुट्टी दी गई। उधर इस मामले में ग्रामीणों इस तरह के दुस्साहस से नाराज पुलिस ने भारी फोर्स के साथ गांव में पहुंचकर दबिश दी। थानाध्यक्ष धर्मप्रकाश शुक्ला ने बताया कि दोनों कांस्टेबल अवैध कच्ची शराब निर्माण और बिक्री की सूचना पर दोस्तपुर गांव में दबिश देने बाइक से गए थे, जहां पर उनके साथ ग्रामीणों ने मारपीट की है। उन्होंने बताया कि दोनों कांस्टेबल का इलाज चल रहा है। मारपीट करने वाले संबंधित ग्रामीणों के विरुद्ध मुकदमा लिखे जाने की कार्रवाई की जा रही है।

अवैध कच्ची शराब के निर्माण एवं बिक्री पर जुटा रहे थे जानकारी: बताया जा रहा है कि कांस्टेबल सौरभ काकरान और सचिन कुमार शुक्रवार सुबह भी ड्यूटी क्योटीकलां गांव में भ्रमण कर रहे थे। वह दोनों कांस्टेबल आस-पास के गांवों में अवैध कच्ची शराब के निर्माण एवं बिक्री के संबंध में जानकारी जुटा रहे थे। इसी क्रम में वह दोनों शाम को दोस्तपुर गांव में दबिश देने गए हुए थे, जहां पर उनके साथ घटना हुई।

Related Articles

Back to top button