उत्तर प्रदेशराज्य

जालौन में अखिलेश का पलटवार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:यूपी विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण के मतदान से पहले प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रचार के अंतिम दिन जालौन के माधौगढ़ से की है। यहां पर आयोजित जनसभा में उन्होंने एक बार फिर नाम लिये बगैर भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधा है। परिवारवाद का आरोप लगा रहे भाजपा नेताओं पर अखिलेश ने पलटवार किया और कहा है कि परिवारवाला ही परिवारों का दर्द समझ सकता है। उन्होंने महंगाई, विकास और नोटबंदी पर भाजपा को घेरा और कहा कि पहले और दूसरे चरण के मतदान के रुझान के बाद गर्मी निकालने की बात कहने वाले ठंडे पड़ गए हैं।

यूपी विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण के मतदान से पहले जालौन के माधौगढ़ विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया

जालौन के माधौगढ़ में आयोजित जनसभा में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि पहले चरण और दूसरे चरण के मतदान के बाद जो लोग गर्मी निकालने की बात कह रहे थे, वे ठंडे पड़ गए हैं। कहा, पांच साल में क्या मिला, बुंदेलखंड के लोगों के साथ धोखा हुआ है। बाबा मुख्यमंत्री ने न जाने क्या क्या कहा, पर आप बताओ बुंदेलखंड के साथियों क्या मिला। ये सरकार एमएसपी भी लागू नहीं कर पाई, जब किसान खाद लेने गए तो उसमें 5 किलो की चोरी हो गई। बाबा का पसंदीदा जानवर कितनों की जान ले रहा है। गोशाला के नाम पर करोड़ो रुपये जाने कहां चले गए। चुनाव के पहले बीजेपी के लोग घर घर प्रचार कर रहे थे और थूक लगाकर पर्चा बांट रहे थे। जब भाजपा वाले वोट मांगने गरीबों के घर पहुंचे तो गरीबों ने लाल रंग के खाली सिलिंडर दिखा दिए।

Related Articles

Back to top button