उत्तर प्रदेशराज्य

कन्नौज में क्यों आया अखिलेश को गुस्सा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में मतदान के तीसरे चरण से पहले कानपुर-बुंदेलखंड परिक्षेत्र में स्टार प्रचारकों ने पूरी ताकत झोंक दी है। इस कड़ी में औरैया और कानपुर देहात के बाद बुधवार की दोपहर बाद जनसभा करने पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव को मंच पर अचानक गुस्सा आ गया और वो माइक से ए पुलिस.. ऐ… पुलिस…. कहने लगे। उनकी ऐसी आवाज सुनकर एक पल के लिए पूरे पंडाल में सन्नाटा छा गया और सपा नेता भी सकते में आ गए। वहीं औरैया की जनसभा में उन्होंने संबोधन में सपा को वोट न देने की बात कह दी, हालांकि उन्होंने ऐसा सकरात्मक अंदाज में कहा..।

यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की औरैया और कानपुर देहात के बाद कन्नौज में जनसभा हुई। 

कन्नौज के तिर्वा विधानसभा क्षेत्र में मां अन्नपूर्णा देवी मंदिर परिसर में आयोजित जनसभा में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे तो सपा नेताओं ने स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने अपना संबोधन शुरू किया। वह अपने भाषण में भाजपा और प्रदेश सरकार पर हमलावर रहे, इस बीच अचानक वो ए पुलिस, ऐ पुलिस वालों… बोलने लगे तो पंडाल में भी सन्नाटा छा गया। दरअसल, वो मंच से संबोधन के बीच उन पुलिस वालों पर नाराजगी जता रहे थे, जो समर्थकों को पंडाल में आने से रोक रहे थे। वह मंच से बोलने लगे- ए पुलिस वालों, ऐ पुलिस, ऐ पुलिस वालों… क्यों कर रहे हो ये तमाशा, ऐ तुमसे ज्यादा बदतमीज कुछ नहीं हो सकता, क्यों ऐसा कर रहे हो भाई। ये लगता है बीजेपी वाले करवा रहे हैं। ये बीजेपी वालों ने रेड कार्ड इश्यू किए थे, याद है कि नहीं…। इस तरह उन्होंने अपनी नाराजगी को जाहिर करते हुए बयानों से भाजपा पर हमला बोला।

Related Articles

Back to top button