उत्तर प्रदेशराज्य

वो बच्चियों को हिजाब पहनाएंगे, हम आत्मनिर्भर बनाएंगे

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:सपा मुखिया अखिलेश यादव लगतार भाईचारे की जीत की बात कह रहे हैं। इस पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने तीखा तंज कसा है। बोले कि सब जानते हैं कि अखिलेश के लिए भाई कौन है और चारा कौन है। उनके लिए भाईचारे का मतलब केवल माफिया भाई लोगों का साथ है। सुधांशु ने हिजाब कांड को लेकर भी तीखा हमला बोला। बिना किसी का नाम लिए बोले- वो बच्चियों को हिजाब और बुर्का पहनाने के लिए लड़ेंगे और हम उन्हें आत्मनिर्भर बनाकर समाज की मुख्यधारा में नेतृत्वकर्ता की भूमिका देंगे।

 

 भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि जब-जब सपा से जुड़े अपराधियों की बात आती है तो अखिलेश यादव के कान बंद हो जाते हैं।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि जब-जब समाजवादी पार्टी से जुड़े अपराधियों की बात आती है तो अखिलेश यादव के कान बंद हो जाते हैं। अपराध, अराजकता, लूट और दंगों की बात होती है तो उन्हें दिखाई देना बंद हो जाता है और बात जब भ्रष्टाचार की हो तो उनका मुंह भी बंद हो जाता है। यह उनकी वास्तविकता स्पष्ट करता है। उन्होंने दावा किया कि दूसरे चरण का मतदान हुआ है। दूसरे चरण के मतदान से भाजपा की दूसरी पारी का मार्ग प्रशस्त हुआ है।

Related Articles

Back to top button