उत्तर प्रदेशराज्य

मोदी की कासगंज में आज जनसभा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 में गुरुवार को पहले चरण के मतदान के बाद अब पार्टी के दिग्गजों ने दूसरे चरण के मतदान वाले क्षेत्रों में प्रचार का मोर्चा संभाल लिया है। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे। प्रधानमंत्री कासगंज में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। कासगंज में तीसरे चरण यानी 20 फरवरी को मतदान है। गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी सभा बरेली में है, जहां पर दूसरे चरण में 14 फरवरी को मतदान होना है।

UP Vidhan Sabha Election 2022: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कासगंज में आज जनसभा, बरेली में अमित शाह करेंगे चुनावी रैली
भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के दौरे पर रहेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कासगंज के पटियाली विधानसभा क्षेत्र में करीब तीन बजे चुनावी सभा करेंगे। इसमें कासगंज, एटा, फर्रुखाबाद और बदायूं जिले के आठ विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित रहेंगे। जिले में 53 वर्ष पहला मौका है, जब देश के प्रधानमंत्री का आगमन होगा। इससे पहले 1969 के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने कासगंज में सभा की थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कासगंज के पटियाली विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे। पटियाली-दरियावगंज रोड पर फायर स्टेशन के सामने मैदान को जनसभा स्थल बनाया गया है।

प्रधानमंत्री के लिए हेलीपेड मंच के करीब 200 मीटर दूर बनाया गया है। मुख्यमंत्री के हेलीकाप्टर के लिए हेलीपेड मंच से एक किलोमीटर दूर बनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में मंच पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा, बृज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी, सांसद राजवीर सिंह एवं जिले की तीनों विधान सभा सीटों के भाजपा प्रत्याशी व भाजपा जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी मौजूद रहेंगे।

Related Articles

Back to top button