ब्रेकिंग न्यूज़

अखिलेश यादव का योगी पर तंज- न अभिनेता का अभिनय काम आ रहा न ही कोई डायलॉग; सपा के एक और प्रोजेक्ट का फीता काटने की तैयारी

बॉलीवुड में मचे हंगामे के बीच उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बसाने पर योगी सरकार काम कर रही है। फिल्म सिटी के लिए गौतमबुद्धनगर जिले में ग्रेटर नोएडा और यमुना अथॉरिटी ने प्रस्ताव भेजे हैं। इस संबंध में आज सीएम योगी की कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ बैठक भी हो रही है। इसी बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसा है। कहा कि उनके कार्यकाल के एक और प्रोजेक्ट को योगी सरकार अपना बताकर फीता काटने की तैयारी में है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव।

अखिलेश ने इशारों में सीएम योगी को अभिनेता बताया
पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने इशारों में सीएम योगी आदित्यनाथ को अभिनेता की संज्ञा दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, अब सपा काल की फिल्म सिटी का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार कैंची लेकर फीता काटने को तैयार खड़ी है पर अब न तो उनके अभिनेता (सीएम योगी) का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डायलॉग। उनकी फ्लॉप पिक्चर उतरने वाली है, क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गयी है।

सपा सरकार में रवि किशन अखिलेश से मिले थे

दरअसल, पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने यह ट्वीट यूं ही नहीं किया है। उन्होंने अपने कार्यकाल में यूपी में फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की थी। जिसके बाद अभिनेता रवि किशन ने अखिलेश यादव से मुलाकात भी की थी। रवि किशन वर्तमान में सीएम योगी के गृह जनपद गोरखपुर के सांसद हैं।

Tags

Related Articles