उत्तर प्रदेशराज्य

छात्रों पर लाठीचार्ज करने वाले पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:प्रयागराज में रेलवे की एनटीपीसी भर्ती परीक्षा में परिणाम में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए ट्रेन रोककर हंगामा करने वाले अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज करने के मामले में एसएसपी ने छह पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए उनके खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी है। मामले को तूल पकड़ने के बाद एसएसपी ने यह कार्रवाई की है।

Prayagraj Police
प्रयागराज में रेलवे की एनटीपीसी (नान टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी) भर्ती परीक्षा के परिणाम में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए अभ्यर्थियों ने मंगलवार को जमकर हंगामा किया था।

इन पर गिरी गाज
1. INSP राकेश भारती (प्रभारी मीडिया सेल)
2. SI शैलेन्द्र यादव (सहायक प्रभारी मीडिया सेल)
3. SI कपिल कुमार चहल (चौकी प्रभारी ऐनी बेसेंट, थाना कर्नल गंज)
4. आरक्षी मोहम्मद आरिफ़ (थाना शिव कुटी)
5. आरक्षी अच्छे लाल (थाना शिव कुटी)
6. आरक्षी दुर्वेश कुमार (थाना शिवकुटी)

एसएसपी अजय कुमार ने छात्र बहुल इलाकों का दौरा किया
एसएसपी अजय कुमार ने प्रयागराज के उन इलाकों में जहां हजारों की संख्या में छात्र रहते हैं, वहां जाकर सभी छात्रों को ब्रीफ किया गया। सभी मामलों में निष्पक्ष कार्यवाही का भरोसा दिया गया। यह भी कहा गया कि छात्र शरारती और खुराफाती तत्वों के बहकावे में कतई ना आएं। शरारती तत्वों पर पुलिस कठोर कार्यवाही कर रही है। छात्र कभी भी कानून को अपने हाथ में ना लें। पुलिस उनकी मदद और सुरक्षा के लिए सदैव तत्पर है। पुलिस के जिन कर्मियों ने गलती की थी, जिन्होंने अनावश्यक बल का प्रयोग किया था उन्हें निलम्बित कर उनके खिलाफ कठोरतम विभागीय कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

Related Articles

Back to top button