उत्तर प्रदेशराज्य

तीसरे दौर के प्रत्याशियों की फाइनल सूची तैयार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:तीसरे दौर के चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने अपने करीब 20 विधायकों के नाम फाइनल कर दिए हैं। सूत्रों का कहना है कि इनको पार्टी सिंबल का फॉर्म भी देने का काम शुरू हो गया है। बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को ही कई विधायक प्रत्याशियों को सिंबल फॉर्म दे दिया गया है। सपा मुखिया अखिलेश यादव अचानक रात को जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट पहुंचे ।

जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट में तीन घंटे तक बैठक कर 20 लोगों का टिकट कर दिया फाइनल

जानकारी के अनुसार विधान सभा सीट मऊरानीपुर से तिलक चंद्र आहिरवार, कैमगंज से सर्वेश अम्बेडकर, कन्नौज से अनिल दोहरे, तिर्वा से अनिल पाल, भरथना से राघवेंद्र गौतम, कुन्दरकी से जियाउर रहमान बर्क और ललितपुर से रमेश कुशवाहा को टिकट मिल रहा है। सूत्रों का कहना है कि इनको फॉर्म भी दे दिया गया है। इसमें से कुछ लोगों को उनके समर्थक और सपा कार्यकर्ताओं ने बधाई देनी भी शुरू कर दी है।

20 फरवरी को होना है चुनाव

उप्र में तीसरे दौर का चुनाव 20 फरवरी को होना है। इसमें तीसरे चरण के मतदान के लिए नोटिफिकेशन 25 जनवरी को जारी किया जाएगा। इसके नॉमिनेशन की लास्ट डेट 1 फरवरी रखी गई है। नॉमिनेशन की स्क्रूटनी 2 फरवरी को पूरी कर ली जाएगी। इसमें नाम वापसी की आखिरी तारीख 4 फरवरी रखी गई है। इसमें कासगंज, हथरस, फिरोजाबाद, एटा, मैनपुरी, फरुखाबाद, कनौज, इटावा, औरेया, कानपुर देहात, कानपुर शहर, जालौन, हमीरपुर, महोबा, झांसी और ललीतपुर जिले में वोटिंग होनी है।

Related Articles

Back to top button