उत्तर प्रदेशराज्य

मां-बाप और भाई का गला काटा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ।लखनऊ में सनसनीखेज वारदात हुई है। बेटे ने मां-बाप और भाई की गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद तीनों के शव को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए कहता रहा है कि सभी लोग जम्मू गए हुए हैं। वहां पर किसी वजह से फंस गए। इसके बाद 6 जनवरी को भाई की लाश, उसके दूसरे दिन दो अज्ञात शव मिले। इनकी शिनाख्त हुई, तो पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसके रो-रोकर सारा गुनाह कबूल लिया।

साजिश रच कर दी मा-बाप और भाई की हत्या।

बीकेटी सीओ नवीना शुक्ला ने बताया कि 1.80 हजार की बैकुंठ धाम में करने वाले अनिल को सुपारी देकर साथ मिलकर हत्या की। पुलिस ने घर की छत से खून से सने गद्दे व बांका बरामद कर लिया है। इन लोंगो ने दाल में 80 गोली नींद की मिला दी। उसके बाद दोनों ने बांके से गला काट शवों को ठिकाने लगा दिया।

इटौंजा में माल रोड के किनारे 6 जनवरी को शावेज(भाई) का शव मिला था। पुलिस उसकी शिनाख्त कर भी नहीं पाई थी कि उसके दूसरे व तीसरे दिन मलीहाबाद में एक बुजुर्ग पुरुष व महिला का शव मिला। तीनों का गला काटा गया था। पुलिस तीनों शवों का एक दूसरे से लिंक जोड़ ही रही थी कि तभी विकास नगर से 1 ही परिवार के तीन लोगों के लापता होने की जानकारी हुई। जांच में सामने आया कि तीनों शव उन तीनों गुमशुदा लोगों के ही हैं। उनकी हत्या उनके ही बेटे सरफराज ने की थी।

हरदोई संडीला के रहने वाले साढ़ू सलीम के मुताबिक सरफराज ने घर वालों के खिलाफ लव मैरेज की थी। इसका खुलासा होने पर परिजनों ने विरोध किया। उसके चाल-चलन से पूरा परिवार परेशान था। वह यह कदम उठाएगा किसी ने सोचा भी नहीं था। वहीं, घटना के बाद उनकी बेटी अनम का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

Back to top button