उत्तर प्रदेशराज्य

मौर्य समर्थकों के साथ आज पार्टी में होंगे शामिल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार से मंगलवार को इस्तीफा देने वाले कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य अपने समर्थकों के साथ शुक्रवार को समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे। माना जा रहा है कि उनके साथ कैबिनेट मंत्री से इस्तीफा देने वाले दारा सिंह चौहान व धर्म सिंह सैनी और भाजपा से इस्तीफा देने वाले सात विधायक भी समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

 ओबीसी वर्ग के कद्दावर नेता माने जाने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य के शुक्रवार को समाजवादी पार्टी में शामिल होने की सूचना पर उनके समर्थक बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर एकत्र हैं।

ओबीसी वर्ग के कद्दावर नेता माने जाने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य के शुक्रवार को समाजवादी पार्टी में शामिल होने की सूचना पर उनके समर्थक बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर एकत्र हैं। यह सभी लोग जश्न मना रहे हैं। उनके समर्थकों का जनेश्वर ट्रस्ट के पास भी जमावड़ा है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने इसको लेकर एक ट्वीट भी किया है। 14 जनवरी मकर संक्रांति। स्वामी का बजा बिगुल क्रांति। बीजेपी का टूटा है भ्रांति। बीजेपी अंत का है शंखनादि।स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ दारा सिंह चौहान, धर्म सिंह सैनी तथा भाजपा को छोडऩे वाले चार अन्य विधायक भी आज करीब 12 बजे समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे। माना जा रहा है कि इनके साथ विधायक डा. मुकेश वर्मा, विनय शाक्य, ब्रजेश प्रजापति, रोशन लाल वर्मा तथा भगवती प्रसाद सागर भी समाजवादी पार्टी में शामिल होंगे।

Related Articles

Back to top button